भारतीयों ने ढोल, सितार और शहनाई पर बजाया जिंगल बेल, आनंद महिंद्रा बोले- ‘शानदार वॉर्मअप’ – देखें Video

भारतीयों ने ढोल, सितार और शहनाई पर बजाया जिंगल बेल, आनंद महिंद्रा बोले- ‘शानदार वॉर्मअप’ – देखें Video

December 25, 2020 Off By admin


भारतीयों ने ढोल, सितार और शहनाई पर बजाया जिंगल बेल, आनंद महिंद्रा ने दिया ऐसा रिएक्शन – देखें Video

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने गुरुवार को ट्विटर पर एक नया वीडियो (Viral Video) साझा किया जो आपके क्रिसमस (Christmas 2020) समारोह को और बेहतर बना देगा. क्रिसमस (Christmas 2020) की पूर्व संध्या पर, आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने सितार और शहनाई (Men Playing Jingle Bells On Sitar And Shehnai) जैसे वाद्य यंत्रों का उपयोग करके जिंगल बेल्स की धुन बजाते हुए कई पुरुषों की एक छोटी क्लिप साझा की. लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

अपने पोस्ट में, आनंद महिंद्रा ने एक 2.20 मिनट की क्लिप साझा की, जिसमें लड़कों के एक समूह ने पारंपरिक भारतीय वाद्ययंत्र जैसे सितार, सारंगी और शहनाई का उपयोग करके जिंगल बेल्स की धुन बजाकर क्रिसमस मनाया. लड़कों में से एक ने भी ढोल बजाया.

आनंद महिंद्रा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा, ‘थोड़ा सा वंचित है लेकिन फिर भी कुछ अच्छे वाइब्स बनाता है… क्रिसमस ईव के लिए एक अच्छा वार्मअप.’

देखें Video:

आनंद महिंद्रा की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और अब तक इसे लगभग 50,000 बार देखा जा चुका है. टिप्पणी अनुभाग में, लोगों ने वीडियो के बारे में अपने विचार और राय साझा की.

एक उपयोगकर्ता ने कहा, ‘शानदार म्यूजिक सेलीब्रेशन की आत्मा होती है. एक साथ, सौहार्द और शांति लाने के लिए.’ एक अन्य टिप्पणी में लिखा गया है, “इस साल को समाप्त करने के लिए अद्भुत उत्साह.” लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…

Newsbeep

Also Read:  Sooryavanshi, ‘83 book Diwali and Christmas weekends: What happens to the rest of the 2020 film releases?





Source hyperlink