Bigg Boss 14: रुबिना दिलैक की पुरानी Photos वायरल, देखें एक्ट्रेस का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन – News Live Report

[ad_1]



January 23, 2021


By

aksingh96

Bigg Boss 14: रुबिना दिलैक की पुरानी Photos वायरल, देखें एक्ट्रेस का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रुबिना दिलैक  (Rubina Dilaik) इन दिनों सोशल मीडिय पर छाई हुई हैं. उन्हें बिग बॉस 14 शो जीतने का प्रबल दावेदार भी बताया जा रहा है. रुबिना दिलैक  (Rubina Dilaik) के फैन्स सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें या वीडियो नियमित अंतराल पर शेयर करते हैं. इसी कड़ी में रुबिना दिलैक  (Rubina Dilaik Photo) की तस्वीरों का एक कोलाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीरें देख उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

Salman Khan पहाड़ों के बीच भांजी आयत पर यूं प्यार लुटाते आए नजर, बहन अर्पिता ने शेयर किया Video

रुबिना दिलैक  (Rubina Dilaik) की पुरानी फोटो और वर्तमान की फोटो देख कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है. साल 2006 में मिस शिमला का ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने और फिर 2008 में मिस नॉर्थ इंडिया बनने वालीं रूबीना दिलैक की पुरानी तस्वीरों की तुलना लोग अब की तस्वीरों से कर रहे हैं और खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मिस नॉर्थ इंडिया का खिताब जीतने वालीं रूबीना दिलैक और इस समय की उनकी फोटो में कितना अंतर है.

Rhea Chakraborty ने फोटोग्राफर के आगे जोड़े हाथ, बोलीं- अब मेरे पीछे मत आना प्लीज…Viral हुआ Video

Newsbeep

रुबिना दिलैक  (Rubina Dilaik) इन दिनों ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में अपने खेल से छाई हुई हैं. हाल ही में उनके खेल पर उनके ससुरालवालों ने काफी खुशी जताई थी. बता दें, एक्ट्रेस रुबिना दिलैक ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. रुबिना दिलैक ने टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस  सीरियल के जरिए ही उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा. छोटी बहू के दो सीजन में आने के बाद रुबिना दिलैक ने ‘शक्ति: अस्तित्व का एहसास’ में मुख्य भूमिका अदा की, जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. शक्ति के बाद से ही रुबिना दिलैक बिग बॉस 14 में नजर आ रही हैं.

Source hyperlink